डॉ चरणदास महंत ने दिया यह बड़ा बयान कहा मैं हाईकमान के अधीन हूं , हाईकमान कहेगा तो मैं चुनाव भी लडूंगा

कोरबा. टिकट की दावेदारी के लिए आवेदन जमा नहीं करने पर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ चरणदास महंत ने बड़ा बयान दिया है. महंत ने कहा कि मैं हाईकमान के अधीन हूं, पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है, तो ऐसे में टिकट मांगना उचित नहीं, तय है कि कोरबा विधानसभा से तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा. लेकिन हाईकमान कहेगा तो मैं चुनाव भी लडूंगा. वैसे सक्ती, कटघोरा व बैकुंठपुर के हमारे साथी मुझसे आग्रह कर रहे हैं, कि मैं उनके यहां से चुनाव लडूं. बातचीत के दौरान महंत ने कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल की चुटकी लेते हुए कहा कि मैं कोरबा से चुनाव नहीं लडूंगा यह तय है.

चुनाव में गठबंधन पर महंत ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ही जीत मिलेगी. गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का कांग्रेस से गठबंधन करने से इनकार करने के सवाल पर डॉ. महंत ने कहा कि गोंगपा, बसपा छत्तीसगढ़ में व इनके साथ-साथ सपा मध्यप्रदेश में भी गठबंधन की इच्छुक है. चर्चा अभी अंतिम निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. लोकसभा चुनाव के लिए भी महागठबंधन होगा.

मोबाइल वितरण के संबंध में डॉ. महंत ने कहा कि कांग्रेस को इसमें कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि मोबाइल खरीदी में जो भ्रष्टाचार हुआ है उस पर ही आपत्ति है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *