अटल जी के सपनो को साकार करने के लिये हमारी सरकार प्रतिबद्ध- बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर/छत्तीसगढ़ निर्माता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी आज पंचतत्व में विलीन हो गए। राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार नई दिल्ली के स्मृति स्थल पर किया गया। श्री वाजपेयी जी के अंतिम संस्कार में शामिल होने छत्तीसगढ़ के मंत्रीगण व भाजपा संगठन के अनेक पदाधिकारी पहुंचे थे ।सभी ने छत्तीसगढ़ निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी जी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर अपने और राज्य की जनता की ओर से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
स्मृति स्थल पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के कद्दावर भाजपा नेता एवं कृषि-सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल,विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल,भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, नगरी निकाय मंत्री अमर अग्रवाल, खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले,वन मंत्री महेश गागड़ा,वन औषधि बोर्ड के अध्यक्ष राम प्रताप सिंह सहित अनेक मंत्री व भाजपा संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।
स्व वाजपेयी के अंतिम संस्कार पश्चात अपनी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे लिए यह बेहद ही भावुक क्षण है। क्योंकि अटल जी का छत्तीसगढ़ से बहुत गहरा और भावनात्मक रिश्ता जुड़ा हुआ है। उन्होंने हमें राज्य निर्माण की सौगात दी है, फलस्वरूप राज्य की सवा दो करोड़ जनता के उज्जवल भविष्य का निर्माण हो पा रहा है। उनके ही बदौलत हम आने वाली पीढ़ी को समृद्ध छत्तीसगढ़ बनाकर दे सकेंगे। बृजमोहन ने कहा कि आज के इस दुखद अवसर पर हमने राज्य की संपूर्ण जनता की ओर से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है। और हमने यह संकल्प लिया है कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ जैसे उपेक्षित और पिछड़े क्षेत्र की पीड़ा को महसूस कर उसकी बेहतरी के लिए जिन सपनों के साथ अलग राज्य का निर्माण किया था, उन सपनों को हर हाल में हम पूरा करेगे।

 

 

 

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *