सिंहदेव ने की थी माँग- अब किसान 20 फरवरी तक बेच सकेगें अपना धान, कैबिनेट का फैसला, अनियमित कर्मचारियों को करना पड़ेगा और इंतजार

रायपुर।   सरकार की कैबिनेट बैठक में आज धान खरीदी के तिथि को बढ़ाते हुए 15 फरवरी से 20 फरवरी तक कर दिया गया है आपको बता दें विगत दिनों से प्रदेश के दो मंत्रियों के बीच धान खरीदी को लेकर काफी मतभेद सामने आए थे सरकार के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि धान खरीदी के लिए समय बढ़ाया जाना चाहिए वहीं प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने यह कहते हुए सिंहदेव की बात को  खारिज कर दिया था । अमरजीत भगत ने अपने बयान में कहा था कि सिंहदेव को वास्तु स्थिति का पता नहीं है हम निश्चित समय तक 15 फरवरी तक लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे लेकिन एक बार फिर  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव की बात को गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए आज कैबिनेट में धान खरीदी की तिथि को 20 फरवरी कर दिया है । साथ ही कैबिनेट में प्रदेश में संचालित अवैध हुक्का बार को बंद करने का भी निर्णय लिया गया है वहीं प्रदेश की तकरीबन दर्जन से अधिक शराब दुकानें भी बंद की जाएगी । यह कैबिनेट मुख्यमंत्री के विदेश प्रवास के पहले बजट की पूर्ण तैयारी के साथ परिलक्षित किया गया है।

इस कैबिनेट के पूर्व या कयास लगाए जा रहे थे कि यह बैठक छत्तीसगढ़ प्रदेश में कार्यरत संविदा कर्मचारियों के लिए खास होगा और उन्हें सरकार जल्द ही खुशखबरी सुनाएगी लेकिन इस कैबिनेट में भी संविदा कर्मचारियों के लिए सरकार ने कोई फैसला नहीं लिया है अभी और इंतजार करना पड़ सकता है अनियमित कर्मचारियों को।

 

 

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *