नाबालिग से रेप के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: जिला पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की टीम ने नाबालिग से रेप के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है आरोपी बीते दिनों नाबालिक को बहला फुसलाकर ले गया और उससे घिनौनी करतूत कर फरार हो गया। मामले में परिजनों ने शिकायत की थी, जिसके बाद अधीक्षक दन्तेवाड़ा डॉ0 अभिषेक पल्लव ने संज्ञान लेते हुए टीम का गठन किया और आरोपी को धर दबोचा।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को जिले के बनियागांव गिरफ्तार किया गया है। बताया गया की परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा डॉ0 अभिषेक पल्लव के निर्देशानुसार एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी किरन्दुल देवांश सिंह राठौर, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय दन्तेवाड़ा शिल्पा साहू के मार्गदर्शन में थाना भांसी एवं तकनीकी शाखा दन्तेवाड़ा की टीम गठित की गई ।

पुलिस की सूझबूझ से उक्त अपराध का फरार शातिर आरोपी को बनियागांव जिला कोण्डागांव में दबिश देकर पकड़ा गया जिसे आज दिनांक 15.02.2020 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया ।

वहीं,फरार शातिर आरोपी के गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा द्वारा 1,000/- रू0 का ईनाम घोषित किया गया है । धरपकड़ की कार्रवाई में निरीक्षक प्रदीप बिसेन, सहा.उप निरीक्षक राजेश कुमार, आर. संजू पवार, आर. राजू कुडियम का महत्वपूर्ण योगदान रहा

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *