राजमाता के तेरहवीं मे नही सम्मिलित हो सकेंगे हजारो लोग, कठघोरा रतनपुर रोड कल रात से जाम, पुलिस का एक सिपाही तक नही

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के रतनपुर-कटघोरा मार्ग में लगभग 25 किलोमीटर का लंबा जाम बताया जा रहा है. लोग रात भर इस जाम में फंसे रहे. अभी भी खबर लिखे जाने तक जाम नहीं खुला है. छोटे बच्चे भी भूखे प्यासे फसे हूये है।

लोगों के अनुसार पुलिस प्रशासन रात भर से गायब है. लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब पुलिस प्रशासन पहुंचेगा और जाम खुलेगा. लोग अपने घर पहुंचने के लिये परेशान हैँ.

घर से तो विदा हुई दुल्हन लेकिन रात भर नही पहुंची-

मायके से विदा होकर दुल्हन ससुराल जाने से पहले इस जाम में फंस गई और रात भर दूल्हा-दुल्हन इंतजार करते रहे कि कब जाम खुलेगा और कब घर पहुंचेंगे. अभी यह कह पाना मुश्किल है कि यह जाम कब खुलेगा और कितने घंटे लगेगा.

11 घंटे से लगा 25 किमी लम्बा जाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 25 किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लगा है. पिछले शाम 7:00 बजे से लोग इस लाइन में खड़े हुए हैं लगभग 11 घंटे से एक भी इंच लोगों की गाड़ी आगे पीछे नहीं हुई है. बिलासपुर और कोरबा दोनों जिलों की पुलिस गायब है.

बता दें कि प्रदेश के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री एवं सरगुजा महाराजा टीएस सिंह देव की माताजी का निधन हो गया है. ।जिनका तेरहवीं का कार्यक्रम आज अम्बिकापुर मे रखा गया है।। निश्चित तौर पर टीएस बाबा प्रादेश के लोकप्रिय नेता है राज्धआनी समेत प्रादेश के विभिन्न इलाकों से लोग राजमाता के तेरहवीं मे सम्मिलित होने सरगुजा जाएँगे, लेकिन यदि इस रास्ते से जाते हैं तो अभी की स्थिति मे भी तकरीबन 20  किलोमीटर का जाम है।। उन सबका वहा पहुच पाना बहुत ही कठिन होगा।

यत्रियों से बात करने पर प्राप्त हुई  जानकारी के अनुसार  मौके पर पुलिस का एक अमला तक दूर दूर नही है।। अधिकारियो के नम्बर बन्द है।।

 

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *