आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और विधायक अलका लांबा 30 अगस्त को दो दिवसीय रायपुर प्रवास पर

रायपुर। दिल्ली की तर्ज पर छत्तीसगढ़ के युवा वोटरों को साधने आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और विधायक अलका लांबा दो दिवसीय प्रवास पर 30 अगस्त को रायपुर आ रही हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं का रोल सबसे अहम माना जा रहा है. प्रदेश में भी बड़ी संख्या में युवा मतदाता हैं जिन्हें लुभाने के लिए हर पार्टी अपनी कवायद में लगी हुई है.  राजधानी में आप द्वारा “विजन छत्तीसगढ़ : यूथ डायलॉग” का आयोजन किया जा रहा है. 31 अगस्त कोे गुरु तेग बहादुर हाल में दोपहर 3:00 बजे से युवा संवाद होगा. इसके तहत अलका लांबा युवाओं से विविध मुद्दों पर संवाद करेंगी.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने बताया कि अलका लांबा 30 अगस्त को सुबह रायपुर पहुचेंगी. यहां स्थानीय कार्यक्रमों में महिलाओं से और युवाओं से संवाद करेंगी. 30 अगस्त की शाम 4 बजे बिलासपुर के गुरुनानक स्कूल में युवा संवाद करेंगी. 31 अगस्त को रायपुर के युवाओं से संवाद करेंगी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं में बदलाव को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है. इस बदलाव की मुहिम को तेज करने के लिए आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ युवा शिक्षा और रोजगार के मुद्दों पर गंभीरतापूर्वक मंथन करेगी ताकि निष्कर्षों को घोषणा पत्र में शामिल कर छत्तीसगढ़ के लिए उपयोगी बनाया जा सके.
अलकां लांबा दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा सीट से विधायक हैं. वे छात्र राजनीती से दिल्ली की सक्रिय राजनीति में पहुंची हैं.  अलका लांबा दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रसंघ अध्यक्ष भी रह चुकीं है. कांग्रेस से मोहभंग होने के पश्चात उन्होंने 2013 में आप का दामन थाम लिया था और आप की टिकट से चांदनी चौक से विधायक चुनी गईं.
SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *