अमित शाह: हम पूर्ण बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम पूर्ण बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएंगे। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता।

चुनावी चिंतन: मिशन 2019 को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में होगी चर्चा

दोपहर 2 बजे तक होने वाली इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व उनकी केंद्रीय टीम के साथ सभी प्रदेशों के अध्यक्ष, संगठन महामंत्री व राज्यों के प्रभारी मौजूद हैं। बैठक में चुनावों को लेकर संगठनात्मक तैयारी, बूथ प्रबंधन, केंद्र और राज्यों की अहम योजनाओं के कार्यान्वयन की स्थिति आदि पर चर्चा हो रही है।

दोपहर बाद तीन बजे से कार्यकारिणी का बैठक अटल जी को श्रद्धांजलि के साथ शुरू होगी। इसमें अध्यक्षीय भाषण में पिछली कार्यकारिणी के बाद से अब तक की संगठनात्मक व चुनावी सफलताओं की स्थिति के साथ भावी कार्ययोजना का ब्योरा रहेगा। अध्यक्षीय भाषण के बाद एक और सत्र होगा, जिसमें विधानसभा चुनाव वाले राज्यों की चर्चा की जाएगी। दूसरे दिन की बैठक सुबह दस बजे से शुरू होगी, जो शाम पांच बजे तक चलेगी। इसमें राज्यवार लोकसभा की रणनीतिक चर्चा के साथ राजनीतिक व आर्थिक प्रस्तावों पर चर्चा होगी। इसमें रुपये की गिरती कीमत और पेट्रोल-डीजल कीमतों में हो रही वृद्धि का मुद्दा भी रहेगा। समापन भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का होगा।

 


SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *