कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भूपेश बघेल , टीएस सिंह देव और ड़ॉ. चरणदास महंत की करीब दो घंटे तक चर्चा

रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ड़ॉ. चरणदास महंत की करीब दो घंटे तक चर्चा हुई। मुलाकात के दौरान राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के राजनीतिक हालातों पर जानकारी ली साथ ही विधानसभा चुनावों के संबंध में भी प्रदेश के नेताओं से चर्चा की। राज्य में चुनाव के दौरान भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस ने गठबंधन के रास्ते बंद नहीं किये हैं। आज की बैठक में सामान विचारधारा वाली पार्टियों से कांग्रेस हाथ मिला सकती हैं।

राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के दौरान कई बार छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। इस संबंध में बैठक में चर्चा की गई। राज्य के नेताओं ने राहुल गांधी को चुनाव के बारे में बताया। साथ ही आने वाले समय में विस चुनाव को लेकर क्या-क्या रणनीति बनाई जा रही है उसकी भी जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को दी गई।

टिकट वितरण को लेकर भी इस बैठक में बात की गई है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि प्रदेश में पीसीसी में नए लोगों की नियुक्ति के बारे में राहुल गांधी से विचार-विमर्श किया गया है। चर्चा के दौरान एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया कॉन्ग्रेस की छत्तीसगढ़ के लिए स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भुनेश्वर कविता छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिव डॉक्टर चंदन यादव और डॉक्टर अरुण उरांव स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य रोहित चौधरी और स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य अश्विन कोटवार भी उपस्थित थे।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *