IRS बिन्नी शर्मा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा , नौकरानी से बनाता था संबंध व कई महिलाओं से भी थे नाजायज संबंध

नई दिल्ली | जयपुर में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के मामले में उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके दामाद और बिन्नी शर्मा के पति गुरप्रीत वालिया के कई महिलाओं से नाजायज संबंध थे। उन्होंने यह भी बताया कि गुरप्रीत के घर काम करने वाली नाबालिग नौकरानी के साथ भी उसके संबंध रहे हैं।

बिन्नी शर्मा के पिता ने ये अहम खुलासा करते हुए सुबूत के तौर पर पुलिस को उसके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी सौंपी है. जिसमें गुरप्रीत वालिया नौकरानी के साथ कमरे में अकेले जाते हुए दिख रहा है. पुलिस के हाथ लगी मृतका अधिकारी डायरी में भी इस बात का जिक्र है कि उसके पति के घर की नौकरानी से संबंध थे.

पिता के अनुसार उनकी बेटी की मौत की सबसे बड़ी वजह यही थी. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और नौकरानी से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में IAS अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए भी दिख रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में गुरप्रीत वालिया कई बार अपने बेटे को भी पीटते हुए दिख रहा है, जिसमें बिन्नी शर्मा अपने बेटे का बचाव करते हुए दिख रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

IAS गुरप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस

उधर, इस मामले में आईएएस गुरप्रीत वालिया के खिलाफ जयपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि आरोपी गुरप्रीत वालिया देश छोड़कर बाहर भागने की फिराक में है. आरोपी का लुक आउट नोटिस देश के तमाम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर चस्पा किया गया है और साथ ही एयरपोर्ट प्रबंधन को भी इसके बारे में अवगत कराया गया है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *