भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि जनता के बीच जाने में असफल कांग्रेस को अब प्रेस कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया का ही सहारा है

रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने की पूरी आजादी है। इसका मतलब ये तो नहीं आप तथ्यहीन बातें कर केवल कल्पनाओं के सागर में गोता लगाते रहें हैं। भाजपा प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि राफेल डील से लेकर हर मुद्दे पर कांग्रेस केवल झूठ बोल रही है। पूरा देश कांग्रेस को समझ चुका है जिसका जवाब समय-समय पर जनता देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न बेहतर चेहरा है न ही दर्पण है लेकिन सब में पद की लालसा की होड़ मची है। इसलिए प्रेस कॉन्फ्रेंस को जरिया बनाकर कुछ न कुछ कहते रहते हैं।

श्री शर्मा ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष रवीन्द्र चौबे और पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीसीसी का मतलब ही अब प्रेस कॉन्फ्रेंस कांग्रेस हो गया है। बेबुनियादी बातों पर प्रतिदिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रतिक्रिया देना कांग्रेस नेताओं के आदत में शुमार हो गया है। मुद्दा कुछ भी हो केवल भ्रामक बातें कर सियासी लाभ लेना कांग्रेस का एक तरह से मुख्य चुनावी मुद्दा हो गया है। जनता के बीच जाने में असफल कांग्रेस को अब प्रेस कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया का ही सहारा है। हालांकि वहां भी कांग्रेस लगातार मुंह की खा रही है। कांग्रेस को जनता भी बेहतर जवाब दे रही है।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *