मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने कहा कि खरसिया में भी दलदल से खिलखिलाता कमल खिलेगा.

खरसिया।अटल विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह खरसिया पहुंचे यहाँ उन्होंने 239 करोड़ रुपए लागत के 41 विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने आईएएस की नौकरी छोड़ राजनीति में आए ओमप्रकाश चौधरी की जमकर तारीफ की. रमन ने कहा कि खरसिया में में ताजा-ताजा हवा का झोंका आया है. जब ताजा हवा का झोंका आता है, तो नई-नई उम्मीद लेकर आता है. विश्वास लेकर आता है. नए विचार लेकर आता है. नई सोच लेकर आता है. यह बड़ी उपलब्धि होती है.

मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मित्रों से यही कहना चाहता हूं कि सरकार ने यहां के लोगों के जीवन में परिवर्तन लाने का काम किया है. हर वर्ग के लिए योजना बनाई है. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी. उस दौर में आपने क्या काम किया. गरीबी हटाओ के नारे लगाते रहे, गरीब और गरीब हो गया. कांग्रेस ने इतने दिन राज किया. क्या कांग्रेस ने कभी गरीबों के लिए चावल योजना लागू की थी. क्या कांग्रेस ने कभी पक्के मकान देने की सोच लाया था. गैस चूल्हा देने की योजना बनाई गई. ये है कांग्रेस की हालत सिर्फ नारे लगाते रही. मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने कहा कि खरसिया में भी दलदल से खिलखिलाता कमल खिलेगा. सब कुछ स्पष्ट है. भरोसा देने आया हूं. नगर पालिका अध्यक्ष ने अच्छा काम किया है. विधायक की वजह से ही विकास नहीं हो पा रहा है. आप हमारा विधायक दीजिए, ताकि विकास को आगे ले जा सकें.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *