सीएम रमन ने मंत्री अमर अग्रवाल के घर कचरा फेंकने जाने और कांग्रेस भवन में हुई पुलिस कार्रवाई की निंदा की है , घटना की मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा की

कोरिया | मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस घटना की निंदा करते हुए मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा की है.

रमन सिंह ने कहा कि  मंत्री के घर कचरा फेंकने की घटना को मैं उचित नहीं मानता. कांग्रेस भवन में भी जो घटना घटी, वह कहीं से उचित नहीं है. मैं इन दोनों घटनाओं को उचित नहीं मानता हूं. छत्तीसगढ़ की जनता शांतिप्रिय है. यह शांति प्रिय राज्य है. यहां सभी राजनीतिक दलों के लोगों के बीच सम्मान है. मैं इन घटनाओं की निंदा करता हूं. मंत्री के घर कचरा फेंकने के साथ-साथ कांग्रेस भवन में घटी घटना की मैं मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा करता हूं. जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्यवाही होगी.

इधर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला है. बघेल ने हाईकोर्ट जज की अध्यक्षता में न्यायिक जांच की मांग की है. कांग्रेस नेताओं पर हुए लाठीचार्ज के मामले की रिपोर्ट देने भूपेश बघेल दिल्ली पहुंच गए हैं. वह आलाकमान को रिपोर्ट देने के अलावा आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *