कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात से अगर यूपी बिहार और एमपी के लोगों को मार-मार के भगाया जाएगा तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है

साबरकांठा जिले में पिठले हफ्ते 14 माह की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार की बात सामने आई थी। जिसमें बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को निशाना बनाना शुरु कर दिया। उन्होंने उन लोगों से मारपीट की।

पुलिस ने बताया कि निशाना बनाए जा रहे लोगों में ज्यादातर लोग यूपी और बिहार के रहने वाले हैं। इस मामले में अलग-अलग जिलों से लगभग 150 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साबरकांठा में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर रखा है। समाचार एजेंसी एएनआई से गुजरात पुलिस डीजीपी ने कहा कि रेप के मामले का विरोध करते हुए कुछ लोग ऐसे लोगों को निशाना बना रहे हैं जो गुजरात में अन्य राज्यों से आए हैं।

फेसबुक पर गैर प्रांत के लोगों के खिलाफ घृणा का संदेश प्रसारित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 14 माह की बच्ची से बलात्कार के मामले में रविंद्र साहू नाम के मजदूर को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के गृह राज्य में अगर यूपी बिहार और एमपी के लोगों को मार-मार के भगाया जाएगा तो एक दिन पीएम को भी वाराणसी जाना है, ये याद रखना। वारणसी के लोगों ने उन्हें गले लगाया और पीएम बनाया।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *