दुर्ग के बसपा प्रत्याशी गीतांजलि सिंह के प्रचार में जुटी पद्मश्री तीजन बाई

दुर्ग। लोकसभा चुनाव में यूं तो अधिकांश जगहों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर बतायी जा रही है लेकिन कई जगहों पर बसपा की इंट्री ने मुकाबला दिलचस्प बना दिया है। दुर्ग में बसपा भी काफी मजबूती के साथ ताल ठोंके हुए हैं आज बसपा प्रत्याशी गीतांजलि सिंह का समर्थन देने के लिए पद्मश्र तीजन बाई भी सड़क पर उतरी। उन्होंने गीतांजलि सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और बसपा के पक्ष में वोट की अपील की।

तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान के लिए 4 दिन शेष बचे है ऐसे में सभी दल के प्रत्याशी दमखम के साथ चुनाव मैदान में डटे हैं। कांग्रेस जहां राहुल गांधी की सभा कराने जा रही है… तो वही विजय बघेल के लिए राजनाथ सिंह वोट मांग चुके हैं। कांग्रेस बीजेपी के अलावा बसपा इस बार अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करवाकर दुर्ग की फिजा को बदलने की कोशिश कर रहा है बसपा ने इस बार लोकसभा चुनाव के लिए अपना युवा कार्ड खेलते हुए 25 साल की युवती गीतांजली सिंह पर दांव चला है।

आज बहुजन समाज पार्टी द्वारा रैली के माध्यम से पूरे 9 विधानसभा में प्रचार प्रसार के लिए निकली इस रैली में मुख्य रूप से पद्मविभूषण तीजन बाई भी बसपा के समर्थन में लोगो से वोट की अपील की है वही तीजन बाई के समर्थन में रैली की तो वही आम लोगो ने भी छत्तीसगढिया स्टार प्रचारक तीजन बाई का अभिवादन किया,तीजन बाई का कहना है कि बसपा की उम्मीदवार युवा नारी शक्ति के रूप में चुनावी मैदान में है और वो बेहतर कार्य कर सकती है

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *