सोशल मीडिया से दोस्ती कर बर्थडे के बहाने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

कांगड़ा। जानकारी के अनुसार कांगड़ा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती ने बताया कि उसका जनवरी-2017 को तलाक हुआ था। इसके बाद वह हमीरपुर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। इस दौरान उसकी पहचान गौरव शर्मा (26) पुत्र सागर शर्मा निवासी 1905 सेक्टर 13-17 एचबीसी पानीपत से फेसबुक पर हुई। जिसके बाद दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी। जिसपर आरोपी ने युवती को इस बात का विश्वास दिलाया कि वह उससे प्यार करता है और उसे पानीपत में नौकरी दिलाएगा। जिसके बाद युवक ने उसे बर्थडे मनाने और नौकरी दिलाने की बात कहकर उसे पानीपत बुला लिया।

सोशल मीडिया से दोस्ती कर घंटो बात करने के बाद बर्थडे के नाम पर एक युवक ने युवती को आमंत्रण भेजा जब युवती युवक के बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची, तो उसे क्या पता था कि यह सेलिब्रेशन उसके लिए किसी नरक से कम नहीं होगा। दरअसल यह पूरा मामला हरियाणा के पानीपत का बताया जा रहा है। जहां हिमाचल प्रदेश की रहने वाली युवती से पानीपत के युवक ने पहले फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की। फिर उस युवती को अपने झांसे में लेने के बाद बर्थडे मनाने व हरियाणा में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती को पानीपत बुला लिया। जहां युवक ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया।

 

वहां पहुंचने पर उसने युवती को होटल में ठहराया, जहां पर उसका दोस्त पहले से ही मौजूद था। वहां पर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद युवती को होटलों और क्लबों में देह व्यापार करवाया गया। ये सब करने के बाद वह उसके साथ रोजाना शराब पीकर गैंगरेप करता था। युवक ने उसका मोबाइल और गहने भी छीन लिए। आखिरकार वह वहां से किसी तरह से भागने में सफल हो गई तब जाकर इस मामले का पता चला। कांगड़ा पुलिस ने जीरो एफआईआई दर्ज कर केस पानीपत पुलिस को भेज दिया है।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *