मुख्यमंत्री को ‘गोधन न्याय योजना‘ से प्रभावित होकर जंगलाबेड़ा की श्रीमती लता भोई ने आशीर्वाद स्वरूप भिजवाई 50 रुपए की राशि

 

रायपुर, 02 अगस्त 2020/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यक्रमों का प्रभावी असर गांव-नगर सहित दूर-दराज के अंचल तक होने लगा है। जिससे प्रभावित होकर अपनी खुशी का इजहार राज्य के दूरस्थ तथा सीमावर्ती गांव जंगलबेड़ा निवासी 70 वर्षीय श्रीमती लता भोई ने आज मुख्यमंत्री को 50 रूपए की नगद राशि आशीर्वाद स्वरूप भेजकर किया है।

श्रीमती भोई ने खासकर राज्य में हाल ही में किसानों की उन्नति और पशु संरक्षण तथा संवर्धन के लिए लागू ‘गोधन न्याय योजना‘ की खूब सराहना की है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आज यहां राजधानी स्थित अपने निवास कार्यालय में मुलाकात के दौरान महासमुंद जिले के क्षेत्रीय प्रतिनिधि श्री आलोक चन्द्राकर के हाथों श्रीमती भोई द्वारा भेजे गए राशि को सहर्ष स्वीकार किया और राज्य में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सहित सभी वर्गों की भलाई के लिए संचालित कार्यक्रमों में श्रीमती भोई की आस्था और विश्वास के प्रति कृतज्ञता जाहिर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर श्रीमती भोई के आभार प्रदर्शन के लिए उन्हें अपने निवास कार्यालय में 4 अगस्त को आने का न्यौता भी दिया। श्री बघेल ने कहा कि इससे राज्य के सभी क्षेत्रों में हो रहे विकास कार्यों से लोगों में विश्वास और खुशी की झलक साफ-साफ दिखाई देने लगी है और इसका इजहार वे आगे आकर स्वयं करने लगे है।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *