हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलेजा ने मोदी पर कसा तंज ,मोदी नही ये मंदी है

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान से पहले हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा है कि राज्य के लोगों ने अपना मन बदल लिया है. भारतीय जनता पार्टी ध्यान भटकाने की हर एक कोशिश कर रही है.

शैलजा ने कहा कि बीजेपी ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया. शैलजा ने कहा है कि मनरेगा योजना को ध्वस्त कर दिया गया है. बाजार और अर्थव्यवस्था के हालात बुरे हैं. शैलजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यह मोदी नहीं है बल्कि मंदी है.

कुमारी शैलजा ने कहा कि मनरेगा स्कीम को तबाह कर दिया गया है, बाजार, अर्थव्यवस्था सबसे बुरे दौर में है. यह मोदी नहीं, मंदी है. शैलजा ने कहा कि दशहरा, दीवाली लेकिन जेब खाली. अपने पीसी के दौरान शैलजा ने मोदी सरकार पर कई तंज कसे.

उन्होंने कहा कि 370 के बारे में राष्ट्रवादी कुछ भी नहीं है, लेकिन इसके सभी मायने राजनीतिक हैं. वे इसे निगल नहीं करेंगे. हरियाणा चुनावों में अनुच्छेद 370 मुद्दा नहीं है. कांग्रेस डायवर्ट नहीं हुई है. हमें भारतीय सेना पर विश्वास है भरोसा है,

कुमारी शैलजा ने कहा कि लोगों ने अपना मन बदल लिया है. बीजपी लोगों को भटकाने की हर संभव कोशिश कर रही है. बीते 5 वर्षों में उनके पास प्रगति की रिपोर्ट होनी चाहिए थी. बीजेपी के लोगों ने कुछ नहीं किया है.  बीजेपी लोगों का दृष्टिकोण नहीं बदल सकती है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *