हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा उमीदवार ने विवादित बयान देकर मचा दी सनसनी कहा बटन कोई भी दबाओ वोट जायेगा कमल के फूल पर

असांध (हरियाणा), 20 अक्टूबर 2019, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म हो चुका है। सोमवार को मतदान होना है। ऐसे में वोटिंग से ऐन पहले भाजपा के एक उम्मीदवार ने विवादित बयान देकर राजनीति में सनसनी ला दी है। असांध विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार बख्शीश सिंह विर्क ने मतदान से पहले न केवल जनता को धमकाया है, बल्कि यह तक कह डाला कि आप बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा। भाजपा उम्मीदवार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब बख्शीश असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह मतदाताओं को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि “मोदी जी की नजरे बड़ी तेज है, वोट कहा डालते हो पता चल जाता है …. आप चाहे बटन कोई भी दबा लेना, लेकिन वोट भारतीय जनता पार्टी को ही जाएगा।” इससे आगे उन्होंने कहा कि आज की गलती का खामियाजा आपको पूरे पांच साल तक भुगतना पड़ेंगा। इसके साथ ही चुनाव बाद इस बात का भी पता लगा लिया जाएगा कि किसने कौन सी पार्टी को वोट डाली। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि पीएम मोदी और मनोहर लाल की नजरें बहुत पैनी हैं, जिससे निकल पाना बहुत मुश्किल है।

बता दें पहले से ईवीएम को लेकर शक जाहिर किया जाता रहा है उसके बाद खुद भाजपा विधायक के उम्मीदवार का ऐसा बयान देना बहुत अहम् है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *