करोड़ों रुपये की विवाद में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता बिकास चौधरी की हुई थी हत्या

हरियाणा में दिनदहाड़े हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने लेनदेन के विवाद में हत्या किए जाने का खुलासा करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिफ्तार किए जाने की जानकारी दी है. पुलिस ने गुड़गांव के कौशल गैंग के सरगना कौशल की पत्नी रोशनी और नौकर नरेश को गिरफ्तार किया है.

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि विकास की हत्या के पीछे वजह लेन-देन का विवाद था. एक करोड़ रुपये के लेनदेन में कौशल की पत्नी रोशनी ने गुरुग्राम के ही दमदमा निवासी और पुराने नौकर नरेश उर्फ चांद कौशल के सहयोग से विकास की हत्या करा दी. आरोपी नरेश ने ही रोशनी के कहने पर विकास चौधरी की हत्या के लिए वारदात को अंजाम देने वाले विकास उर्फ भल्ले निवासी धनवापुर गुड़गांव एवं सचिन निवासी गांव खेड़ी फरीदाबाद को हथियार उपलबध कराए थे. नरेश की  निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई एसएक्स 4 गाड़ी बरामद कर ली गई है.कुमार के अनुसार पूछताछ में रोशनी ने बताया कि पति कोशल के निर्देश पर नौकर के साथ मिलकर विकास चौधरी की हत्या की साजिश रची थी. एसीपी ने कहा कि आरोपियों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. उन्होंने दावा किया कि मृतक विकास चौधरी पर गोली चलाने वाले फरीदाबाद के सचिन खेड़ी, विकास उर्फ भल्ले और अन्य को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जिम से निकलते वक्त हुई थी विकास की हत्या

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की 27 जून को बदमाशों ने फरीदाबाद के सेक्टर-9 में गोली मारकर हत्या कर दी थी. विकास की हत्या से कांग्रेसियों में रोष था. कांग्रेेस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और कड़ी सजा दिलाने की मांग करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया था.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *