महाराष्ट्र चुनावी रैली में संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा स्वारथ की राजनीति करने वाले डूब मरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र के अकोला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कश्मीर से धारा 370 हटाने के मुद्दे पर विपक्षी दलों को जमकर सुनाई. पीएम मोदी ने उन नेताओं की जमकर आलोचना की जो ये कह रहे हैं कि महाराष्ट्र के चुनाव से धारा 370 का क्या वास्ता है. ऐसे नेताओं की सोच पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी ने सख्त लहजे में उन्हें डूब मरने तक की बात कह डाली.

पीएम मोदी ने कहा, ‘राजनीति के स्वार्थ में डूबे हुए लोग, परिवार के कल्याण में खोए हुए लोग कहने की हिम्मत करते हैं कि महाराष्ट्र का कश्मीर से क्या लेना-देना? मैं हैरान हूं कि छत्रपति शिवाजी की धरती पर आजकल राजनीतिक स्वार्थ के कारण ऐसी आवाजें उठाई जा रही हैं और इनकी बेशर्मी देखिए कि ये खुलेआम कह रहे हैं कि महाराष्ट्र के चुनाव से अनुच्छेद 370 का क्या लेना देना? महाराष्ट्र से जम्मू कश्मीर का क्या संबंध?’

जब पीएम मोदी ने कहा- डूब मरो…

ऐसे बयानों की आलोचना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के कितने ही जवान कश्मीर जाते हैं, अपनी शहादत देते हैं, ऐसे में कश्मीर से महाराष्ट्र का वास्ता पूछने वालों को अपनी सोच और बयानों पर शर्म आनी चाहिए. ऐसे ही नेताओं के बयानों की पीएम मोदी ने डूब मरो…डूब मरो…डूब मरो…कहकर आलोचना की.

बता दें कि महाराष्ट्र में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और एनसीपी लगातार कह रहे हैं कि बीजेपी और मोदी सरकार 370 का जिक्र कर असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटका रही है. मंगलवार को ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि बीजेपी के पास हर मुद्दे और हर सवाल का जवाब बस धारा 370 है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *