मनोज तिवारी का मुख्यमंत्री केजरीवाल पर पलटवार

नई दिल्ली,  देशभर में राष्ट्रीय रजिस्टर फॉर सिटीजन (NRC) पर बहस छिड़ी हुई है, इस सब के बीच बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा कि अगर NRC लागू हुई तो मनोज तिवारी को ही दिल्ली छोड़नी पड़ेगी. अब केजरीवाल के इस बयान पर मनोज तिवारी ने भी पलटवार किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वो अपने ही देश के प्रवासियों को दिल्ली का नहीं समझते हैं, इससे पहले दिल्ली के सीएम रिपब्लिक डे में परेड का विरोध कर चुके हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ वाले गैंग का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को मालूम होना चाहिए कि NRC में घुसपैठियों को चिन्हित किया जाता है

उन्होंने कहा कि क्या बिहार, हरियाणा, मध्यप्रदेश का हो जाने से कोई NRC में आ जाता है. अरविंद केजरीवाल को ऐसे बयान देने पर शर्म आनी चाहिए. उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है, NRC का मतलब सिर्फ उनके लिए है जो विदेश से आते हैं.

मनोज तिवारी के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी अरविंद केजरीवाल पर बयान दिया. कपिल मिश्रा ने कहा कि यूपी-बिहार के लोगों को देश से बाहर का बताना और उनकी तुलना घुसपैठियों से कर देना बिल्कुल गलत है.आपको बता दें कि असम में NRC लागू होने के बाद देश के कई राज्यों में NRC लागू होने की बात छिड़ी थी, इसी दौरान मनोज तिवारी ने भी दिल्ली में NRC को लागू करने की मांग की थी. तभी से बीजेपी और आम आदमी पार्टी में इस मसले को लेकर बहस छिड़ी हुई है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *