विधायक की गाडी का चालन, हूटर लगाकर जा रहे थे विधायक

गुना: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) ने वाहन चैकिंग के दौरान गुना के भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव के वाहन में हूटर लगा होने पर 500 रुपए का जुर्माना किया है। बुधवार को दोपहर में विधायक अपनी हूटर लगी गाड़ी में बैठकर जा रहे थे, तभी चैकिंग में उन्हें रोका गया। पहले तो ड्राइवर ने रौब झाड़ते हुए पुलिसकर्मी से कहा कि विधायक जी की गाड़ी है, लेकिन मजिस्ट्रेट के सामने इनकी एक न चली। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने यातायात पुलिस को निर्देश देकर मौके पर ही जुर्माना कराया।

बुधवार को दोपहर करीब एक बजे सीजेएम कौशलेंद्र सिंह भदौरिया शहर के हनुमान चौराहे पर मोबाइल कोर्ट लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे, तभी विधायक जाटव अपनी स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 08 सीए 6099 में बैठकर यहां से गुजरे। एक पुलिसकर्मी ने विधायक की गाड़ी को स्र्कवा लिया।

विधायक के ड्राइवर ने पहले तो पुलिसकर्मी पर रौब झाड़ना चाहा, लेकिन जब उसे बताया गया कि मजिस्ट्रेट द्वारा चैकिंग की जा रही है, तो वह चुप हो गया। इसके बाद विधायक जाटव अपनी गाड़ी से उतरकर आए और सीजेएम के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए। सीजेएम ने इनसे कहा कि आप ही नियमों का उल्लंघन करोगे, तो लोग पालन कैसे करेंगे। इसके बाद इन्होंने पुलिस को चालान बनाने के निर्देश दिए। यह सुनकर विधायक वापस अपनी गाड़ी में बैठ गए और ड्राइवर को भेजकर 500 स्र्पए का जुर्माना करा लिया।

गाड़ी पर थी काली फिल्म, युवक बोला- मैं इंदौर का पार्षद हूं
चैकिंग के दौरान ग्वालियर की ओर से एक लग्जरी कार आई। इसके कांच पर काली फिल्म लगी थी। पुलिस ने गाड़ी को स्र्कवाया, तो इसमें से उतरे युवक ने कहा कि वह इंदौर नगर निगम का पार्षद है। इसके बाद उक्त युवक की गाड़ी का भी जुर्माना कर दिया।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *