मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में हमने तीन चौथाई बहुमत हासिल की है। उनके निर्देश पर डेढ़ घंटे के अंदर हमने किसानों का कर्ज माफ किया। किसानो का 80 लाख मीट्रिक टन से अधिकर धान खरीदा। स्वामीनाथन की कमेटी की रिर्पोट से और भी अधिक 25 सौ रूपए रूपए क्विंटल में धान खरीदा। मुझे संतोष है कि हमने स्वामीनाथन कमेटी से भी और अधिक की राशी से धान खरीदा है। राहुल जी ने भूमि अधिग्रहण बिल पास कराया, बस्तर में लोहांड़ी गुडा में जो टाटा के लिये जमीन लिया गया था चार हजार से अधिक एकड़ जमीन राहुल गांधी के निर्देश पर हमने वापस कर दिया। हम गांव को मजबूत करना चाहते है। गाय की सेवा करना चाहते है। ग्वालों की सेवा करना चाहते है। ये हमारी सरकार है जो चरवाहों को भी मान दे देगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अच्छे दिन और पंद्राह लाख देने की बात उन्होंने की थी। स्वामी नाथन कमेटी की बात लागू करने की बात कही थी। परसो बजट पेश हुआ है पांच सौ रूपया दिया है कहां पद्राह लाख देने का वादा और पांच सौ रूपया दिया है। खुद को फकीर बताने वाले दस लाख के सूट पहन रहे है। चौकीदार बताने वाले रफेल के घोटाले में फसे हुये है। सावधान रहियेगा जागते रहिये गा।

ये तडीपार जो चुनाव जितने का मशीन अपने आप को बता रहे थे। छत्तीसगढ़ में ये चुनाव जितने वाला मशीन को हमने खराब कर दिया। अब आप की पारी है। राहुल गांधी के नेतृव में गठबंधन के जितने भी साथी है वो सब मिलकर ये तड़ीपार और ये रफेल के घोटाले बाज को बाहर भगाना है।