पुर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता पर एफ़ आई आर दर्ज

रायपुर.बड़ी खबर आ रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के खिलाफ गोलबाजार थाने में धोखाधड़ी और दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. डीकेएस अस्पताल प्रबंधन की ओर से डायरेक्टर डॉ. के के सहारे ने मामला दर्ज कराते हुए जांच टीम की रिपोर्ट भी पुलिस टीम को सौंपी है.

एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि डीकेएस अस्पताल के डायरेक्टर सहारे ने गोलबाजार थाने में पूर्व डायरेक्टर डॉ पुनीत गुप्ता द्वारा बरती गई अनियमितता पर एफआईआर दर्ज कराया है, मामले में गोलबाजार थाने में अपराध क्रमांक 70/19, आईपीसी की धारा 409,467 468,420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामला दर्ज कर विवेचना की जाएगी. विवेचना में जो तथ्य सामबे आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि मामले में डीकेएस की टीम के द्वारा जांच की गई थी, जिसमें पाई गई अनियमितता की भी रिपोर्ट पुलिस को सौपी गई है. दस्तावेज का परीक्षण कर विवेचना में जो भी बात सामने आएगी, उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. जांच के परिक्रम के जिनसे भी पूछताछ की जानी है उन सबसे होगी. इसके अलावा कोई कंपनियां अगर इसमे इन्वॉल्व होगी तो जससे भी पूछताछ की जाएगी. उन्होंने कहा कि इसमे और भी लोग हैं, उनके नाम शेष जांच में सामने आएगा तो कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि गुरुवार शाम को भी तब हलचल मची थी जब डीकेएस अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. सहारे गोलबाजार थाना पहुंचे थे. तब कुछ तकनीकी वजहों से एफआईआर दर्ज नहीं किया गया था, जिसके बाद अब जाकर डीकेएस अस्पताल प्रबंधन की ओर से दस्तावेज मुहैया कराए जाने के बाद एफआईआर दर्ज किया गया है.

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *