राहुल गांधी – मध्यप्रदेश में बनी कांग्रेस सरकार तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ

भोपाल | कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर से बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में जिस दिन कांग्रेस की सरकार बनेगी उसके दस दिन के अन्दर किसानों का कर्जा माफ होगा.

मंदसौर में किसानों पर हुई गोलीबारी की पहली बरसी पर पिपलियामंडी में आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और BJP की राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन सरकारों के दिलों में किसानों के लिए कोई जगह नहीं है.

राहुल ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में इतनी शिवराज इतनी घोषणाएं कर चुके हैं कि प्रदेश सबसे आगे निकल गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, शिवराज अब तक करीब 21 हजार घोषणाएं कर चुके हैं और एमपी बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और बलात्कार में नंबर वन बन गया है। इससे पहले रोड शो के दौरान राहुल गांधी रास्ते में चाय पीते हुए भी नजर आए। उन्होंने भोपाल की एक मशहूर दुकान पर रुककर चाय के साथ समोसा भी खाया। इस दौरान वहां मौजूद समर्थकों ने उनके साथ जमकर सेल्फी ली। इस दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया व पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलनाथ सहित बड़ी संख्या में पार्टी नेता मौजूद रहे।

राहुल गांधी का रोड शो जब लालघाटी से शुरु हुआ तो 11 कन्याओं ने उनकी आरती उतारी और 21 पंडितों ने मंत्रोचार किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद थे। यहां पर आदिवासियों ने नृत्य कर राहुल गांधी का स्वागत किया। रोड शो के लिए जिस बस में राहुल गांधी सवार हुए उस बस में कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजयसिंह, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, अरुण यादव, विवेक तन्खा, कांतिलाल भूरिया सहित अन्य नेता भी सवार थे।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *