रायपुर कांग्रेस प्रत्यासी प्रमोद दुबे ने तिल्दा के कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मन्त्र

रायपुर। रायपुर लोकसभा के युवा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने हिन्दू नववर्ष, चैत्र नवरात्रि, गुड़ी पड़वा, उगादी एवं चेट्रीचंड की सभी देश और प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है ।

प्रमोद दुबे ने तिल्दा ब्लॉक में जनसंपर्क के दौरान प्रमोद दुबे ने झूलेलाल मंदिर में भगवान झूलेलाल के दर्शन किए। इस दौरान उन्होने कहा कि भगवान झूलेलाल जी ने समाज को आपसी सद्भावना और भाईचारे का संदेश दिया है। हम सभी को उनके बताए हुए मार्ग पर चलकर उनके आदर्शों को अपनाना चाहिए। रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे का सघन जनसंपर्क अभियान जारी है। इस दौरान वह लोगों से अपनेपन से मिल रहे हैं और कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन देने की अपील कर रहे हैं। शुक्रवार को देर रात तक भी प्रमोद दुबे का लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रहा। इस दौरान वह तिल्दा ब्लॉक के ग्राम किरना, बहेसर, छतौद, ताराशिव, खुड़मुड़ी, देवरी और तिल्दा में आम लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी। उन्होने जनता से अपील की कि आपने भारतीय जनता पार्टी को कई बार क्षेत्र के विकास हेतु विजयी बनाया लेकिन हर बार आपको निराशा हाथ लगी। इस बार मुझे मौका दीजिए आपके क्षेत्र मे चहुमुखी विकास होगा।

*व्यापार करने वाले नेता क्या जानेंगे नरवा, गरूवा, घुरवा और बारी के बारे में*

जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी को बाहरी बताते हुए उनपर जमकर निशाना साधा। प्रमोद दुबे ने कहा कि व्यापार करने वाले नेता नरवा, गरूवा, घुरवा और बारी के बारे में क्या जानेंगे? क्या क्षेत्र का विकास करेंगे? उन्होने क्षेत्रवासियों से अपील की कि अगर आप क्षेत्र का विकास चाहते हो तो एक बार कांग्रेस पार्टी पर विश्वास करें और मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि आपका यह विश्वास वे कभी टूटने नहीं देंगे।

*तिल्दा में कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र*

कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे तिल्दा में कांग्रेस पार्टी के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान तिल्दा ब्लॉक अध्यक्ष सुनील सोनी, राम गिड़लानी, आशा यादव ,शंकर शर्मा , ओम गोयल, प्रदीप अग्रवाल ,शिव अग्रवाल, मनोहर गिलानी, आनन्द मेघानी, शिवराज गांधी समेत अन्य स्थानीय नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।
उन्होने उपस्थित कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से कांग्रेस के जनघोषणा पत्र और राज्य सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *