*शिव डहरिया की दावेदारी से ख़फा कांग्रेसियों ने एयरपोर्ट पर प्रभारी पीएल पुनिया को घेरा….. नारेबाजी के साथ जमकर किया हंगामा, कहा- आरंग में डहरिया को मिली टिकट, तो नहीं करेंगे काम…..पुनिया बोले- सबको अपनी बातें कहने का अधिकार*

state Congress incharge PL Punia
state Congress incharge PL Punia

रायपुर 20 अक्टूबर 2018। कांग्रेस ने अभी अपने पूरी टिकट पूरी फाइनल भी नहीं की है, कि पार्टी के अंदर बगावत बुलंद होने लगी है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शिव डहरिया का पार्टी के अंदर जोरदार विरोध हो रहा है। पिछले दिनों बिलाईगढ़ से कार्यकर्ता रायपुर पहुंचे थे और डहरिया को टिकट नहीं देने की मांग के साथ प्रदर्शन किया था…और अब आरंग के कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया है। गौर करने वाली बात ये है कि ये विरोध पीएल पुनिया के रायपुर पहुंचते ही शुरू हो गया। जिस वक्त ये विरोध हो रहा था, उस वक्त खुद पीएल पुनिया के साथ शिव डहरिया भी मौजूद थे। हालांकि जमकर हो रही नारेबाजी को पीएल पुनिया ने ये कहकर शांत करने की कोशिश की, कि हर किसी को पार्टी में अपनी बातें कहने का हक है, सभी की बातों को सुनकर ही पार्टी अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर रही है।
दरअसल आज दोपहर बाद जैसे ही पीएल पुनिया दिल्ली से रायपुर पहुंचे, रायपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही शिव डहरिया के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। ये सभी समर्थक आरंग के हैं, जो शिव डहरिया के संभावित उम्मीदवारी का विरोध कर रहे हैं। ये कहा जा रहा है कि बिलाईगढ़ नहीं शिव डहरिया कांग्रेस की टिकट पर आरंग आरक्षित सीट से उम्मीदवार बन सकते हैं। इन्हीं अटकलों के बीच आरंग के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज एयरपोर्ट पर डहरिया के खिलाफ प्रदर्शन किया और पीएल पुनिया से शिव डहरिया को आरंग से प्रत्याशी नहीं बनाने की मांग की।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *