शिवसेना ने अम्बेडकर अस्पताल अधीक्षक को चेतावनी दी।

पााा

शिवसेना ने अम्बेडकर अस्पताल अधीक्षक को चेतावनी दी।

गर्भवती महिला मरीज से दुर्व्यवहार करने वाली डॉक्टर पर तत्काल कड़ी कारवाई की मांग को लेकर शिवसेना ने अम्बेडकर अस्पताल अधीक्षक को ज्ञापन सौपा।
राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में हाल ही कुछ दिनों पूर्व पंडरी निवासी गर्भवती श्रीमती भानु यादव को भर्ती किया गया था । डॉ. द्वारा दर्द से तड़पती गर्भवती महिला पर अपशब्दों का प्रयोग कर मरीज को थप्पड़ मारा गया साथ ही डिलीवरी न करने की बात कहकर रूम से बाहर चल दी। डॉ. द्वारा इस प्रकार का व्यवहार निंदनीय है जिसका शिवसेना पुरजोर विरोध करती है।

शिवसेना रायपुर जिलाध्यक्ष शशांक देशमुख के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने अंबेडकर अस्पताल अधीक्षक डॉ. विवेक चौधरी को ज्ञापन कर मांग की मामले की तत्काल जाँच कर दो दिवस में उक्त डॉक्टर को नॉकरी से निकालने की कड़ी कारवाई की जाये ताकि दूसरे डॉक्टरों को भी सबक मिल सके। अन्यथा शिवसेना रायपुर जिला इकाई अधीक्षक के कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन करेगी।
ज्ञापन सौपने वालो में प्रमुख रूप से सूरज साहू एचएन सिंह पालीवाल संजय नाग राहुल सोनवानी प्रफुल्ल साहू हिमांशु शर्मा गिरीश सोनी राज वर्मा चंद्रकांत वर्मा नागेश सिन्हा अभिषेक चौहान एवं सैकड़ों शिवसैनिक उपस्थित थे

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *