टिकट ना मिलने से नाराज नेता जी कार्यालय से ऊठवा ली कुर्सियां

औरंगाबाद। विधायक को पार्टी ने लोकसभा का टिकट नहीं दिया तो नेताजी ने पार्टी दफ्तर की कुर्सियां ही उठवा ली।  महाराष्ट्र में लोकसभा का टिकट कटने से बेहद नाराज कांग्रेस विधायक अब्दुल सत्तार ने अपने समर्थकों की मदद से मंगलवार को पार्टी के स्थानीय कार्यालय से 300 कुर्सियां उठवा लीं.

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के सिलोद विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा कि वे पार्टी छोड़ चुके हैं और उन्होंने दावा किया कि कुर्सियों पर उनका मालिकाना हक है। ऑफिस में कुर्सियां नहीं होने की वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के दफ्तर में हुई.

सत्तार को उम्मीद थी कि पार्टी उन्हें औरंगाबाद सीट से लोकसभा का टिकट देगी, लेकिन इस सीट पर विधानपरिषद सदस्य सुभाष झंबाद को टिकट दे दिया गया जिससे सत्तार नाराज हो गए। कांग्रेस विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा, ‘मेरा सामान था तो मेरा ले जाना सही है.’ उनका गुस्सा इस कदर था कि वो अपने समर्थकों के साथ एक-दो कुर्सी नहीं बल्कि 300 कुर्सियां उठा ले गए. विधायक सत्तार का कहना है कि उन्होंने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने यह दावा भी किया कि कुर्सियां उन्हीं की थीं।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *