राजेश टोप्पो का खास संतोष मौर्या अनियमित अखबारों को करोडों के विज्ञापन बाटे

रायपुरcgbharatbhuminews.com। पिछले जनसंपर्क आयुक्त टोप्पो का  खास मौर्य्या  आज भी पिछली सरकार के कार्यकाल की तमाम परंपराएं कायम रखी हैं। सूत्रों

माने तो कई अनियमित अखबारों को करोडों का विज्ञापन इस अधिकरी ने बाटा है। बहरहाल मामला जांच का विषय है। विभाग में पदस्थ संयुक्त संचालक संतोष मौर्या की नियुक्ति पिछले जनसंपर्क आयुक्त राजेश टोप्पो के आयुक्त बनने के महज दिनों बाद ही हुई थी। यह अफसर टोप्पो के विश्वस्त अफसरों में से एक है और आज भी पूर्व आयुक्त के संपर्क में होने की खबरे मीडिया कि सुर्खियां बनी हूई है। जनसंपर्क विभाग की ज्यादातर गोपनीय बातें पूर्व आयुक्त तक पहुंचाने का काम इस अधिकारी के द्वारा किया जा रहा है।

इधर राज्य सरकार ने पिछले कमिश्रर टोप्पो के कार्यकाल में हुए 250 करोड़ अधिक खर्च मामले की जांच सरकार ने ईओडब्ल्यू को सौंप दिया है। राजधानी के मीडिया मे आरोप का दौर सुरू हो गया है । की जो अधिकारी स्वयं जांच के दायरे मे होना चाहीए वो मलाईदार पद मे अब भी बैठा है । एसे मे निष्पक्ष जांच हो पाना संभव नहीं। अफसर के बारे में बताया जा रहा है कि यह पुराने रिकार्डोँं में न केवल फेरबदल कर सकता है, बल्कि कई मामलों के सबूत भी मिटाने की स्थिति में  है। सरकार ने अभी से संज्ञान नहीं लिया तो ईओडब्ल्यू के कोई खास सबूत नहीं लग पाएंगे।
डी ब्लॉक के अख्बारो को लाखों  का विज्ञापन
इस अफसर ने कई अनियमित बाहर के अखबारों को करोड़ो का विज्ञापन जारी किया है। साथ ही बहुत से अखबार आरएनआई के डी ब्लॉक में भी शामिल हैं।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *