Big breaking माण्डा में मां-बाप और बेटी की गला रेतकर निर्मम हत्या

प्रयागराज ।

प्रयागराज जिले के मेजा क्षेत्र अंतर्गत माण्डा थाना क्षेत्र के आंधी गांव में बीती देर रात एक ही परिवार के तीन सदस्यों पिता, पुत्री और पत्नी की गला रेतकर निर्ममतापूर्वक हत्याकर कर दिये जाने की खबर से जहां पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।प्राप्त जानकारी के अनुसार आंधी निवासी नंदलाल यादव, पत्नी छबीला देवी और उनकी पुत्री राजदुलारी की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से धारदार हथियार से तीनों का गला रेतकर हत्या कर दी।कमरे में रखा लोहे का बाक्सों की कुंडी टूटी व खुली हुई है। कमरे में ही सामान बिखरी पड़े हैं।आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुबह से एसपी जमुनापार भारी पुलिस फोर्स व फिल्ड युनिट के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गये हैं। समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों को पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज मे लगातार क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है अभी हाल ही में रोजगार सहायक की गला रेत कर  निर्मम हत्या कर दी गई थी।

एक हत्या का मामला सुल्झा नहीं की अपराधियों ने पूरे परिवार की धारदार हथियार से हत्या कर दी जिससे  क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। एक और जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोनावायरस से लड़ने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं मोर्चा संभाले हुए हैं वहीं पुलिस विभाग  की लचर व्यवस्था के कारण आए दिन हत्या की वारदात सामने आ रहे हैं!  प्रयागराज जिले में बढ़ रही हत्या की वारदात से क्षेत्र के जनता में काफी आक्रोश दिखाई देता प्रतीत हो रहा है।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *