मुरादाबाद 23 अप्रैल 2019। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक चुनाव अधिकारी को पीट दिया। अधिकारी पर आरोप हैं कि वह वोटिंग के दौरान मतदाताओं से सपा के साइकिल के निशान पर बटन दबाने के लिए कह रहा था। यहां सपा ने एचटी हसन को उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस से इमरान प्रतापगढ़ी चुनाव लड़ रहे हैं, बीजेपी के कुंवर सर्वेश सिंह मैदान में हैं जिन्होंने 2014 में यहां से चुनाव जीता था।

संभल लोकसभा में सम्मिलित मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा के बूथ नंबर 231 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीठासीन अधिकारी की पिटाई कर दी. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि एक महिला वोटर जब वोट डालने गई तो मौके पर तैनात पीठासीन अधिकारी मोहम्मद ज़ुबैर ने उनकी जगह खुद साइकिल का बटन दबा दिया।

मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा के बूथ नंबर 231 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीठासीन अधिकारी की पिटाई कर दी. संभल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब बूथ संख्या 231 पर जब एक महिला अधिकारी वोट डालने पहुंची, तो पीठासीन अधिकारी ने खुद ही साइकिल का बटन दबाकर वोट डाल दिया. इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अधिकारी को बूथ से बाहर लाकर पिटाई कर दी.