50 साल का अधेड़ 10 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

राजनांदगांव,डोंगरगांव इलाके के ग्राम चारभाठा में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना का सबसे घिनौना पक्ष ये है कि इस घटना को 50 साल के ऐसे अधेड़ ने अंजाम दिया है, जो खुद नाती पोते वाला है और पीड़ित बच्ची उसे दादा पुकारा करती थी। वारदात में उसका सहयोग करने वाला एक अन्य आरोपी भी 56 साल का है, वहीं तीसरे आरोपी की उम्र 20 साल है।घटना 14 जुलाई के दोपहर की है। मामले के खुलासे के बाद पंचायत स्तर पर इसका निबटारा करने लगतार बैठकें चलती रहीं, इसके बाद भी पीड़ित बच्ची के माता-पिता दबाव में नहीं आए और 21 जुलाई को सरपंच के साथ डोंगरगांव थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके कुछ ही घंटे बाद डोंगरगांव टीआई शिवेंद्र सिंह राजपूत ने अपनी टीम के साथ मामले के मुख्य आरोपी 50 वर्षीय बिसौहा मरार सहित सहयोगी 56 वर्षीय राम्हू हल्बा और 20 वर्षीय टीकम साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची दोपहर अपने बाड़ी में खेल रही थी, तभी बिसौहा अपने दो साथी राम्हू व टीकम के साथ पहुंचा।

घटना के कुछ घंटे बाद घायल बच्ची खुद घर पहुंची। जहां उसने मां को पूरी बात बताई। इसके बाद पिता को भी इसकी जानकारी दी। फिर गांव में बवाल ही मच गया। दो अधेड़ और एक युवक के इस करतूत की खबर लगते ही गांव के लोग एकजुट हो गए। कुछ समाज के ठेकेदारों ने गांव स्तर में ही मामला को रफा-दफा करने का प्रयास शुरू किया, तो अगले 8 दिन तक गांव में चलता रहा।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस के सामने भी हिम्मत दिखाई। बच्ची ने महिला पुलिस अफसरों को प्रशासनिक अफसरों के सामने पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि उसे आरोपी किस तरह अपने साथ ले गए और फिर कैसी घिनौनी हरकत की। इधर मंगलवार को बच्ची का बयान कोर्ट में होगा, जहां 164 के तहत उसका बयान लिया जाएगा। इधर पुलिस ने आरोपियों को रिमांड में भेज दिया है।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *