जोगी कांग्रेस ने जनता की समस्याओं को लेकर किया चक्काजाम, अमित जोगी समेत कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

पेण्ड्रा  | मरवाही विधायक अमित जोगी के नेतृत्व में मरवाही क्षेत्र की बदहाल जर्जर खस्ताहाल सड़क के निर्माण एवं बिजली की अघोषित कटौती के विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर आंदोलन किया | इस दौरान सैकड़ों वाहनों की कतार लग गई। 4 घंटे तक सड़क जाम करने के बाद  कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने गिरफ्तारी भी दी।

उन्होंने बिजली की समस्या को उठाते हुए कहा कि सरप्लस स्टेट होने के बावजूद भी छत्तीसगढ़ में पावर कट किया जाता है। उन्होंने कहा कि जोगी शासन में जहां एक ओर गरीबों को मुफ्त में बिजली मिलती थी वही अब रमन शासनकाल में बिजली मिलना तो दूर गरीबों को सिर्फ बिजली का बिल मिला करता है और बिजली की व्यवस्था ऐसी है कि कई कई दिनों तक लोगों को अंधेरे में रहना पड़ता है और जिन गांवों में बिजली जलती भी है तो वहां लो वोल्टेज की समस्या से लोग परेशान रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों की बिजली छीनकर रमन सरकार उद्योगों को बिजली बेच रही है। छत्तीसगढ़ राज्य के लोगों को बिजली देना छोड़ कर दूसरे राज्यों को बिजली दी जा रही है। जोगी शासन काल की अपेक्षा अब रमन सरकार के द्वारा 12 गुना ज्यादा बिजली बिल आम उपभोक्ताओं से वसूला जा रहा है।

इस दौरान एसडीएम नूतन कंवर, एडिशनल एसपी भारतेंदु द्विवेदी पेण्ड्रा थाना प्रभारी सुनीता नाग, तीनों तहसील के तहसीलदार सहित गौरेला, पेण्ड्रा एवं मरवाही का पुलिस बल उपस्थित था।

SHARE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *